वैक्यूम कास्टिंग उपकरण

समाचार

कीवर्ड

हमसे संपर्क करें

शेनयांग Zhongzheng Tuoda प्रौद्योगिकी कं, लिमिटेड

पता: 221, Xinminfa Ha Niu औद्योगिक पार्क, शेनयांग, लिओनिंग प्रांत

फोन: 024-87704056

फैक्स: 024-8770545 9

ईमेल: sytdvac@126.com

मोबाइल: 13940029788

वेबसाइट: www.tdvac.com

वैक्यूम ऑइलिंग उपकरण संरचना जटिल, संचालित करने में आसान, तेज़ और कुशल नहीं है

आपका वर्तमान स्थान: घर के >> समाचार केंद्र >> उद्योग समाचार

वैक्यूम ऑइलिंग उपकरण संरचना जटिल, संचालित करने में आसान, तेज़ और कुशल नहीं है

रिलीज दिनांक: 2018-06-10 लेखक: क्लिक करें:

बिजली के उपकरणों या चिकित्सा उपकरणों में, अक्सर आप एक निर्वात प्रक्रिया वैक्यूम तेल लगाने oiling डिवाइस का उपयोग करने, डिवाइस के अंदर हवा में पानी प्रतिधारण से बचने के लिए, जिससे इसकी इन्सुलेशन के प्रदर्शन में सुधार की जरूरत है। पारंपरिक प्रक्रिया में जटिल संचालन, कम कार्य कुशलता, कई सहायक उपकरण और उच्च लागत है। एक नई प्रक्रिया का प्रस्ताव रखा, उपकरण वैक्यूम आवश्यकता तेल लगाने से मिल सकते हैं, केवल एक बंदरगाह विशेष रूप से उपयुक्त oiling डिवाइस, अपने लाभ के लिए एक सरल संरचना, सुविधाजनक आपरेशन, उच्च दक्षता, कम सहायक उपकरण, कम उत्पादन लागत, प्रक्रिया है उत्पादन प्रथाओं पर सफलतापूर्वक लागू किया गया है।

आज के उच्च वोल्टेज बिजली के उपकरण या उपकरणों, गुणवत्ता प्रदर्शन उपकरण या आवश्यकताओं के सभी पहलुओं में उत्पादन में सुधार करने के लिए आवश्यक उपकरणों के साथ में कर रहे हैं भी बढ़ती, उत्पादन प्रक्रिया अद्यतन बदल रहा है। बड़े मुख्य ट्रांसफार्मर, ट्रांसफार्मर और अन्य आम तौर पर यह सुनिश्चित करें कि यह इन्सुलेशन प्रदर्शन के अंदर हवा, या यहाँ तक ट्रांसफार्मर तेल और बड़ी दुर्घटनाओं में नमी की मात्रा की वजह से डिवाइस को कम करने में नमी के कारण नहीं है, वैक्यूम तेल लगाने की आवश्यकता होती है एक आंतरिक शॉर्ट सर्किट टूटने होता पार हो गई। चिकित्सा उपकरणों के क्षेत्र में, एक्स-रे, सीटी, आदि में व्यापक रूप से विभिन्न नैदानिक अस्पताल में इस्तेमाल किया गया है, वहाँ है एक्स-रे मशीन, सीटी मशीन, एक प्रमुख घटक एक उच्च वोल्टेज जनरेटर या एक उच्च दबाव ट्यूब, उत्पादन या घटक भी के रखरखाव में है वैक्यूम भरना आवश्यक है।

यह महत्वपूर्ण है कि वैक्यूम उपकरण आकार के बावजूद सटीक यांत्रिक उपकरण का है। हटाने के सिद्धांत धीरे लापरवाह नहीं का पालन करना चाहिए, है, हम एक हथौड़े से दस्तक नहीं होना चाहिए।

समस्याओं से बचने और नुकसान की पहचान के लिए स्वच्छ और अच्छी तरह से साफ भागों। वैक्यूम पंप उत्पादों और सामान्य मशीनरी उत्पादों है काफी अलग, सामान्य मशीनरी उत्पादों हैरान chamfering की तुलना में अधिक गिर गया, और वैक्यूम पंप की स्पष्ट रूप से हैरान कोण, यह चोट करने के लिए हाथ, और अधिक सावधान रहना चाहिए याद आसान है। कोनों को मत डालो।

वैक्यूम तेल लगाने के उपकरण

इस आलेख का यूआरएल: http://www.tdvac.com/yd/news/396.html

कीवर्ड: वैक्यूमतेललगानेकेउपकरण

हाल ही में देखा गया:

  • ग्राहक सेवा
  • फ़ोन
    13904029788
  • संदेश छोड़ दो
  • 在线咨询