वैक्यूम कास्टिंग उपकरण

समाचार

कीवर्ड

हमसे संपर्क करें

शेनयांग Zhongzheng Tuoda प्रौद्योगिकी कं, लिमिटेड

पता: 221, Xinminfa Ha Niu औद्योगिक पार्क, शेनयांग, लिओनिंग प्रांत

फोन: 024-87704056

फैक्स: 024-8770545 9

ईमेल: sytdvac@126.com

मोबाइल: 13940029788

वेबसाइट: www.tdvac.com

वैक्यूम प्रजनन उपकरण का उपयोग करने के क्या फायदे हैं?

आपका वर्तमान स्थान: घर के >> समाचार केंद्र >> उद्योग समाचार

वैक्यूम प्रजनन उपकरण का उपयोग करने के क्या फायदे हैं?

रिलीज दिनांक: 2018-05-22 लेखक: क्लिक करें:

हम अक्सर सूखी और डुबकी पेंट करने के लिए कुछ सेटिंग्स भेजने के लिए वैक्यूम प्रजनन उपकरण का उपयोग करते हैं। डुबकी कोटिंग के क्या फायदे हैं?

डुबकी पेंट के लाभ के लिए, वैक्यूम डुबकी पेंट निर्माता के कबुली को सेट करता है, पहला फायदेमंद:

1, घुमावदार मशीन की ताकत बढ़ जाती है। संसेचन के बाद, कंडक्टर घुमावदार प्रत्येक फर्म पूरा घर को संयोजित करना चाहते थे, जिससे घुमावदार मशीन की ताकत, कट इन्सुलेशन, कंपन और थर्मल विस्तार और संकुचन को देखते हुए विद्युत चुम्बकीय बल बढ़ाने का कारण बना सहेजें ढीला और पहना हुआ।

2, बिजली के कार्य करते हैं। संसेचन के बाद, घुमावदार बदल जाता है, और चरण और एक रोधक परत के बीच की खाई अंदर इंसुलेटिंग सामग्री एक रोधक वार्निश के साथ, भर रहे हैं काफी हद तक बुलबुले को खत्म करने के लिए, यह मजबूत, ठोस इन्सुलेशन सामना वोल्टेज हो जाता है जिससे में सुधार घुमावदार इन्सुलेशन के विद्युत समारोह।

3, गर्मी प्रतिरोध को ऊपर उठाने और तापीय चालकता सब भरा खाई इन्सुलेशन घुमावदार संसेचन वार्निश के बाद गरीब तापीय चालकता डुबकी से पहले खाई भरा वातावरण इंसुलेटिंग इन्सुलेशन घुमावदार घुमावदार, तापीय चालकता बहुत बढ़ाया कार्यक्षमता। संसेचन भाग हो जाता है फिल्म, कटौती और कम टकराव वातावरण, ऑक्सीकरण में कमी की प्रक्रिया, और यह भी के बाद गर्मी प्रतिरोध बढ़ा।

4, घुमावदार इन्सुलेशन और रासायनिक स्थिरता की नमी प्रतिरोध बढ़ जाती है। इससे पहले कि संसेचन, इंसुलेटिंग सामग्री की उम्र बढ़ने नमी और नमी का कारण बनता है, समारोह गिरावट। संसेचन के बाद, इंसुलेटिंग सामग्री, रंग केशिका और खाई को भरने रोधक, और में फिल्म का घिनौना परत, ताकि नमी घुसपैठ और नमी मुश्किल, धूल और संक्षारक गैसों और एक घुमावदार है और न ही प्रत्यक्ष टकराव। संसेचन और इन्सुलेशन घुमावदार, आगे जिसमें विरोधी ओस, विरोधी प्रभामंडल द्वारा विशेष हैंडलिंग, और विरोधी जंग तेल और अन्य प्रतिभाएं।

ऊपर डुबकी पेंट की ताकत के लिए वैक्यूम डुबकी पेंट निर्माताओं का परिचय है। यदि आप अभी भी अध्ययन के इस पहलू के बारे में अधिक जानना चाहते हैं, तो कृपया हमसे संपर्क करें। अंत में, मैं सभी को खुशहाल जीवन की कामना करता हूं।

वैक्यूम डुबकी उपकरण


इस आलेख का यूआरएल: http://www.tdvac.com/yd/news/218.html

कीवर्ड: वैक्यूमप्रजननउपकरण

हाल ही में देखा गया:

  • ग्राहक सेवा
  • फ़ोन
    13904029788
  • संदेश छोड़ दो
  • 在线咨询