वैक्यूम कास्टिंग उपकरण

समाचार

कीवर्ड

हमसे संपर्क करें

शेनयांग Zhongzheng Tuoda प्रौद्योगिकी कं, लिमिटेड

पता: 221, Xinminfa Ha Niu औद्योगिक पार्क, शेनयांग, लिओनिंग प्रांत

फोन: 024-87704056

फैक्स: 024-8770545 9

ईमेल: sytdvac@126.com

मोबाइल: 13940029788

वेबसाइट: www.tdvac.com

वैक्यूम ऑयलिंग उपकरण और मुख्य इंजन के बीच असर प्रकार की सील रिंग

आपका वर्तमान स्थान: घर के >> समाचार केंद्र >> तकनीकी ज्ञान

वैक्यूम ऑयलिंग उपकरण और मुख्य इंजन के बीच असर प्रकार की सील रिंग

रिलीज दिनांक: 2018-05-22 लेखक: क्लिक करें:

प्रत्येक निर्वात बॉक्स प्रत्येक सील सतह और प्रत्येक बंधन सदस्य के बंधन के संयुक्त सतह निर्वात बॉक्स की सतह से जुड़ा है पहले सटीकता, संबंधित बंधन के साथ अच्छा सतह संपर्क सुनिश्चित करना होगा। जब इकट्ठे, संयुक्त निर्वात एक सीलेंट के साथ लेपित है, तो समान रूप से बोल्ट विभागों कस।

सील (खासकर जब तेल, मुंह से मक्खन सीलिंग के साथ lubricated) प्रत्येक स्नेहन उपकरण स्नेहन छेद के लिए चिकनाई डिवाइस अक्सर डिजाइन और उपयोग में अनदेखी की है सील। तेल फिटिंग एक गेंद के खिलाफ एक संपीड़न वसंत भरने छेद, तेल के दबाव जब तेल गेंद में बंदूक, संपीड़न वसंत के लिए मजबूर कर खोलता तेल छेद, स्नेहन साइट में तेल सील करने के लिए की आंतरिक संरचना है। इसी प्रकार, जब वैक्यूम सक्शन बल गेंद पर काम, वसंत संपीड़ित हवा आवास में बाध्य करेगा।

वैक्यूम तेल भरने के उपकरण के रखरखाव और निरीक्षण

1. सुखाने की प्रक्रिया के दौरान ऑपरेटर क्या आवश्यक हैं? न्यूनतम सूखी स्थिति की जांच करें और प्रासंगिक रिकॉर्ड करें।

2. वैक्यूम गेज और थर्मामीटर नियमित रूप से निरीक्षण किया जाना चाहिए। यह नियमित रूप से प्रत्येक चलती हिस्से के घूर्णन की जांच करने के लिए पर्याप्त लचीला है। यदि समस्याएं पाई जाती हैं, तो उन्हें समय पर मरम्मत की जानी चाहिए और इसका उपयोग मुश्किल से नहीं किया जाना चाहिए।

3. बेलनाकार कृमि गियरबॉक्स (या स्टीप्लेस गियरबॉक्स) को इसके निर्देशों के अनुसार बनाए रखा जाना चाहिए।

5, टैंक के अंदर फ़िल्टर, एक बार सुखाने के बाद, यह चारों ओर अवशोषित पाउडर को हटाने के लिए है, ताकि फ़िल्टर चिकनी हो।

6, श्रृंखला ड्राइव श्रृंखला, महीने में कम से कम एक बार ईंधन भरने के लिए।

7. रोटरी असर (सामग्री फ्लोरोरबर) की सीलिंग अंगूठी मुख्य वैक्यूम ट्यूब और मुख्य मशीन के बीच प्रयोग की जाती है। जब हवा रिसाव पाई जाती है, तो इसे तुरंत बदला जाना चाहिए।

1. सूखी अधिसूचना प्राप्त करने के बाद, वैक्यूम पंप शुरू करें, ड्रायर के वैक्यूम पंप वाल्व को खोलें, और यह जांचने के लिए वेंट वाल्व बंद करें कि ड्रायर की वैक्यूम आवश्यकताओं को पूरा करती है या नहीं।

2. ड्रायर की मोटर पावर शुरू करें और ड्रायर के ड्रम को धीरे-धीरे घूमने के लिए स्पीड कंट्रोलर बटन घुमाएं। सुखाने की मेज के शीर्ष पर ड्रायर फ़ीड ड्रम को चालू करें और घूर्णन बंद करें।

3, भोजन विधि

3.1 वैक्यूम पंपिंग

ड्रायर के फीड पोर्ट को फीड पाइप से कनेक्ट करें और सामग्री को वैक्यूम करें। गीले पदार्थ को पंप करने के बाद, फ़ीड पाइप को हटा दें और फीड पोर्ट वाल्व बंद करें।

3.2 ड्रायर ड्रम मैनहोल कवर से सीधे भोजन

ड्रायर ड्रम के वैक्यूम वाल्व को बंद करें, वेंट वाल्व खोलें, खाली वाल्व खोलते समय धीरे-धीरे खोलें, और सामान्य दबाव के बाद ड्रम के अंदर दबाव डालें, फिर वेंट वाल्व बंद करें। मैनहोल कवर खोलें और सामग्री को ड्रम में सूखने के लिए रखें। खाने के बाद, मैनहोल कवर को कवर करें और शिकंजा को कस लें।

वैक्यूम तेल लगाने के उपकरण


इस आलेख का यूआरएल: http://www.tdvac.com/yd/news/389.html

कीवर्ड: वैक्यूमतेललगानेकेउपकरण

हाल ही में देखा गया:

  • ग्राहक सेवा
  • फ़ोन
    13904029788
  • संदेश छोड़ दो
  • 在线咨询