वैक्यूम कास्टिंग उपकरण

समाचार

कीवर्ड

हमसे संपर्क करें

शेनयांग Zhongzheng Tuoda प्रौद्योगिकी कं, लिमिटेड

पता: 221, Xinminfa Ha Niu औद्योगिक पार्क, शेनयांग, लिओनिंग प्रांत

फोन: 024-87704056

फैक्स: 024-8770545 9

ईमेल: sytdvac@126.com

मोबाइल: 13940029788

वेबसाइट: www.tdvac.com

वैक्यूम तेल पंप के अंदर अवशिष्ट अशुद्धियों को साफ करने की आवश्यकता है

आपका वर्तमान स्थान: घर के >> समाचार केंद्र >> तकनीकी ज्ञान

वैक्यूम तेल पंप के अंदर अवशिष्ट अशुद्धियों को साफ करने की आवश्यकता है

रिलीज दिनांक: 2018-05-22 लेखक: क्लिक करें:

इस प्रकार तेल परिवर्तन: सिस्टम से पंप, मुक्ति छेद में एक स्वच्छ वर्ग की थाली के साथ जुड़े हुए निकालना और पेंच प्लग शर्त तेल नाली प्लग, अपशिष्ट तेल रुक-रुक कर छुट्टी दे दी मोटर शुरू 4 से 6 बार, हर vacuo छोटे कमरे में तेल पूरी तरह से छुट्टी दी जाती है। से प्रत्येक ट्यूब उसके बाद फिर से साफ निकास वैक्यूम पंप तेल 200 ~ 300cc, स्टार्टर मोटर रुक-रुक कर, निर्वात चैम्बर के शुद्धिकरण जोड़ा गया है। इस प्रकार, के बाद 2 से 3 बार दोहराया धोने, तेल चमक सफाई, नाली प्लग पर दबाव डाला, खिड़की एपर्चर भराव प्लग, भरण प्लग रिसाव मजबूत करने के लिए नहीं से केंद्र के लिए एक साफ वैक्यूम पंप तेल में जोड़ा। तेल के तापमान में वृद्धि के बाद तेल को बदलना सबसे अच्छा है। आमतौर पर हवा प्रवेश, धूल को रोकने के लिए फिल्टर की जांच की रक्षा के लिए है, पंप में दोष, पंप तेल अवरोधन, निर्वात चैम्बर को नुकसान; मिट्टी के तेल, पेट्रोल, शराब या अन्य गैर-अलग सफाई के लिए के साथ गैर पंप।

रिप्लेसमेंट मतलब यह नहीं है कि एक साधारण तेल पंप तो पंप होगा तेल वैक्यूम पंप तेल oiling डिवाइस प्रतिस्थापन के लिए एक नया तेल पंप में सूखा भी पंप के अंदर अवशिष्ट अशुद्धियों की सफाई पर ध्यान देने की आवश्यकता होगी। वैक्यूम पंप लगातार 3-4 महीने के लिए प्रयोग किया जाता है, वैक्यूम पंप तेल को बदला जाना चाहिए। आर्द्रता वातावरण का उपयोग करते हुए बड़ी है, इसका मतलब यह है नमी कंटेनर ले जाया जाता है, उदाहरण के लिए, बड़े परिवेश नमी के मामले में, अक्सर हवा चूषण वसूली करने के लिए जोखिम के बाद, जब कहा नमी अपेक्षाकृत बड़ी है। में बाहर नमी अपेक्षाकृत बड़ी है, यांत्रिक पंप की गई पम्पिंग स्टेशन एक निर्वात उपकरण है, जो एक लंबे समय तेल पंप बदलने के लिए के लिए फिर से धूम्रपान करने के लिए की जरूरत नहीं है बनाए रखा है की हुई है। इसलिए, अपेक्षाकृत बड़ी आर्द्रता के मामले में, तेल परिवर्तन अवधि को उचित के रूप में छोटा किया जाना चाहिए। प्रतिस्थापित तेल को साफ करने और उपयोग से पहले dehumidified किया जा सकता है।

पावर उपकरण वैक्यूम सुखाने संसेचन प्रक्रिया, निर्वात की डिग्री ज्यादातर 1 × 105Pa (वायुमंडलीय दबाव) ~ 1 पा के बीच की सीमा में है, मापन यंत्र माप रेंज आदेश वैक्यूम सटीक प्रक्रिया की मात्रा को मापने के लिए इस मूल्य से अधिक चाहिए। आम तौर पर उच्चतम माप की आवश्यकता है मापन यंत्र परीक्षण परिमाण के 1 से 2 आदेश के तहत प्रणाली के निर्वात के निर्वात डिग्री के अधिकतम डिग्री से अधिक होना चाहिए, इसलिए हम एक वैक्यूम गेज चुनते हैं, वैक्यूम के उच्चतम डिग्री लगभग 1 × 10-2Pa को मापा गया था। आप आगे उच्च लागत और मापने उपकरणों की लागत की आवश्यकता होती है पर्याप्त वृद्धि हो जाएगा, लेकिन यह भी निर्वात प्रणाली के लिए अब हम इसका इस्तेमाल, इसलिए कोई व्यावहारिक महत्व है। वर्तमान में, उद्योग आमतौर पर इस्तेमाल किया जाता है मैकग्रा तापीय चालकता वैक्यूम गेज और वैक्यूम गेज। माप प्रौद्योगिकी, संधारित्र फिल्म गेज संदूषण प्रतिरोध और अपनी अच्छी स्थिरता, साफ करने के लिए आसान है, आसान स्वचालित करने के लिए, आदि, बिजली के उपकरणों की प्रगति धीरे-धीरे निर्माण की प्रक्रिया में के साथ, वैक्यूम माप और नियंत्रण कार्यों मान।

वैक्यूम तेल लगाने के उपकरण


इस आलेख का यूआरएल: http://www.tdvac.com/yd/news/388.html

कीवर्ड: वैक्यूमतेललगानेकेउपकरण

हाल ही में देखा गया:

  • ग्राहक सेवा
  • फ़ोन
    13904029788
  • संदेश छोड़ दो
  • 在线咨询