वैक्यूम कास्टिंग उपकरण

समाचार

कीवर्ड

हमसे संपर्क करें

शेनयांग Zhongzheng Tuoda प्रौद्योगिकी कं, लिमिटेड

पता: 221, Xinminfa Ha Niu औद्योगिक पार्क, शेनयांग, लिओनिंग प्रांत

फोन: 024-87704056

फैक्स: 024-8770545 9

ईमेल: sytdvac@126.com

मोबाइल: 13940029788

वेबसाइट: www.tdvac.com

वैक्यूम प्रजनन उपकरण संचालन सावधानियां

आपका वर्तमान स्थान: घर के >> समाचार केंद्र >> उद्योग समाचार

वैक्यूम प्रजनन उपकरण संचालन सावधानियां

रिलीज दिनांक: 2018-05-22 लेखक: क्लिक करें:

वैक्यूम प्रजनन उपकरण नियंत्रण नोट्स:

1, डुबकी कार्यशाला में सख्त वर्जित है आतिशबाजी, आग बुझाने के उपकरण युद्ध उपकरण बंद कार्बन डाइऑक्साइड से भरा हो सकता है, आग नियंत्रण स्टाफ ज्ञान होना आवश्यक है।

2, जब उत्तराधिकार में असामान्यता की स्थिति, इंसुलेटिंग पेंट कर रहे हैं लगातार मांग इकाई अवशेषों है, वार्निश इंसुलेटिंग की कुल राशि बहुत अधिक है।

3, समूह पहले विलायक गंध बहुत कम समझ के भीतर खुले अंत सुविधाओं के आवेदन करता है, तो टीम बहुत मजबूत विलायक गंध, सुविधा निरीक्षकों लीक किया गया है चाहिए नहीं किया है या अजीब है, और यह से छुटकारा पाने के।

4, इंसुलेटिंग रंग चिपचिपापन निरीक्षकों एक निश्चित अवधि नहीं होना चाहिए। जोड़ा गया जब इंसुलेटिंग रंग विलायक या, आग समूह आवेदन विधानसभा को समाप्त करना चाहिए, इग्निशन संकट से बचने के लिए।

5, डुबकी सिलेंडर, वार्निश स्तर टक्कर से अधिक मशीन की कुंजी सुविधाओं अनियमितताओं की तरल स्तर का पता लगाने को डुबोना जब नतीजों वैक्यूम पंप से बचने के लिए से निपटने से सावधान रहना चाहिए। पेंट वाल्व खुला होना चाहिए, और डुबकी सिलेंडर हेड खोलते हैं, तो तत्काल वापसी पेंट, सफाई वैक्यूम बफर जाँच करें कि क्या वहाँ रंग के गुच्छे में आते हैं, निश्चित रूप से साफ करने के लिए करता है, तो जर्जर चौकी लागू किया जा सकता होगा।

6, वैक्यूम पंप एक निश्चित अवधि के लिए घर हो जाता है नहीं करने के लिए, मांग करने के लिए विश्वास नहीं अप चक्र, जटिल वैक्यूम ध्यान से नहीं निरीक्षकों और महसूस होगा योग्यता वास्तविक समय रिकॉर्डिंग संभाल चाहिए और Calligraphists शासन, जब लागू किया इंसुलेटिंग रंग विलायक 30% से अधिक होता है, जो होना चाहिए वैक्यूम पंप तेल बदल बिट्स की संख्या बढ़ जाती है। थकाऊ वैक्यूम रिसाव के बिना, जबकि मांग नहीं की वैक्यूम की डिग्री है, वैक्यूम पंप तेल में keyed।

7, विद्युत जनरेटर और प्रत्येक वर्ग के आवेदन को नियंत्रित, अपने ऑपरेटिंग स्थिति से सावधान, एक ही परीक्षण किया जाना चाहिए।

8, नियंत्रण प्रक्रिया का गंभीर अभ्यास करें और इसे सही तरीके से करें, सही नियंत्रण करें।

9 जून ली इस हेरफेर चित्रित के आधार के अनुपालन में किया जाता है और नोट, एक वर्ष की मरम्मत वारंटी जीवन से सावधान।

वैक्यूम प्रजनन उपकरण


इस आलेख का यूआरएल: http://www.tdvac.com/yd/news/380.html

कीवर्ड: वैक्यूमप्रजननउपकरण

हाल ही में देखा गया:

  • ग्राहक सेवा
  • फ़ोन
    13904029788
  • संदेश छोड़ दो
  • 在线咨询