वैक्यूम कास्टिंग उपकरण

समाचार

कीवर्ड

हमसे संपर्क करें

शेनयांग Zhongzheng Tuoda प्रौद्योगिकी कं, लिमिटेड

पता: 221, Xinminfa Ha Niu औद्योगिक पार्क, शेनयांग, लिओनिंग प्रांत

फोन: 024-87704056

फैक्स: 024-8770545 9

ईमेल: sytdvac@126.com

मोबाइल: 13940029788

वेबसाइट: www.tdvac.com

वैक्यूम सुखाने उपकरण के preheating चरण में हीटिंग मुख्य है

आपका वर्तमान स्थान: घर के >> समाचार केंद्र >> उद्योग समाचार

वैक्यूम सुखाने उपकरण के preheating चरण में हीटिंग मुख्य है

रिलीज दिनांक: 2018-05-22 लेखक: क्लिक करें:

वैक्यूम सुखाने उपकरण को चार चरणों में प्रक्रिया: पूर्वतापन ट्रांसफार्मर निर्जलित, सूखे और अंतिम अंत बिंदु दृढ़ संकल्प।

एक पूर्वतापन चरण में ताप तापमान एक कम निर्वात राज्य में सुखाने गैस गिट्टी टैंक प्रभाव का मुख्य इस्तेमाल होता है, जबकि हवा टैंक और वाष्प संवहन और गर्मी के चालन से सुखाया ट्रांसफार्मर के हीटर शरीर से प्रेषित का लाभ लेने ताकि घुमाव और कोर का तापमान तेजी से बढ़ सकता है। Inflatable निकासी चक्र और पूर्वतापन प्रक्रिया के दौरान, दोनों जल वाष्प निष्कर्षण से बाहर है, लेकिन यह भी एक प्रभारी हवा सरगर्मी के माध्यम से सुखाया, आंतरिक तापमान वितरण सुखाने। जब हवा का तापमान, टैंक में घुमावदार तापमान और कोर तापमान सेट मूल्य तक पहुंच जाता है, तो ट्रांसफॉर्मर ड्यूवाटरिंग चरण दर्ज किया जा सकता है।

पावर ट्रांसफॉर्मर इन्सुलेशन सुखाने ट्रांसफॉर्मर विनिर्माण प्रक्रिया में एक बहुत ही महत्वपूर्ण प्रक्रिया है, जिसका ट्रांसफॉर्मर की अंतिम गुणवत्ता पर बहुत अधिक प्रभाव पड़ता है। यदि सुखाने पूरा नहीं हुआ है, अवशिष्ट जल इलेक्ट्रोड बनाने के लिए लगातार इन्सुलेट सामग्री के इंसुलेटिंग विशेषताओं के क्रमिक विनाश करने के लिए स्वतंत्र मुक्ति उत्पन्न होगा उच्च बिजली के क्षेत्र में सामग्री इंसुलेटिंग। इन्सुलेशन सामग्री ही उम्र बढ़ने की प्रक्रिया को तेज करेंगे ट्रांसफार्मर के सामान्य ऑपरेशन, बारी में ट्रांसफार्मर के जीवन छोटा है। अत्यधिक हैं, तो पानी के भागने में इंसुलेटिंग सामग्री के क्रिस्टलीकरण और सूखे में जिसके परिणामस्वरूप, इन्सुलेशन के समय से पहले बूढ़ा, यांत्रिक शक्ति में कमी में जिसके परिणामस्वरूप बदले में।

ट्रांसफार्मर विधि सुखाने के लिए वैक्यूम सुखाने उपकरण चरण के अंत में, जब एक अंतिम शुष्क टैंक दाब जांच के बिंदु और तापमान के लिए सूखे वैक्यूम की डिग्री है, रिसाव दर निर्धारण हालत संतुष्ट निर्धारित करता है के बाद, vacuo स्विंग समाप्ति बिंदु दृढ़ संकल्प विधि में सुखाया जा सकता है, ट्रांसफार्मर के निर्धारण के सूखे क्या यह आवश्यकताओं को पूरा करता है?

सुखाने उपकरण चार हिस्से होते हैं: एक वैक्यूम सुखाने टैंक, हीटिंग सिस्टम, पम्पिंग प्रणाली और स्वत: नियंत्रण प्रणाली, जिसमें कोर के रूप में प्रोग्राम नियंत्रक पीएलआई के लिए स्वत: नियंत्रण प्रणाली, विधि एक दबाव स्विंग विभिन्न नियंत्रण और सुरक्षा कार्य के लिए आवश्यक शामिल हैं, पूरी प्रक्रिया और अंत बिंदु निर्णय को पूरा करने के लिए परिवर्तन प्रक्रिया की परिवर्तन प्रक्रिया को स्वचालित रूप से नियंत्रित करें। विभिन्न क्षमता ट्रांसफार्मर के अनुरूप 20 से अधिक विभिन्न कार्यक्रमों को संग्रहीत किया जा सकता है।

परिवर्तनीय दबाव के तहत वैक्यूम सुखाने की मुख्य विशेषताएं निम्नानुसार हैं:

यह एक नई गैस चरण सुखाने वाली तकनीक है जो जल वाष्प का उपयोग करती है जिसे गर्मी वाहक के रूप में सूखकर हटा दिया जाता है। यह वाष्पीकरण हीटिंग दक्षता का पूरा अव्यक्त गर्मी सुधार हुआ है, और सुखाने की प्रक्रिया में दबाव में बदलावों के उपयोग को नियंत्रित करने की एक विधि, सही ढंग से हीटिंग और वैक्यूम पंप के बीच के रिश्ते को संभालने, पारंपरिक अवधारणा को तोड़ने, और इसलिए अपेक्षाकृत सरल वाष्प सुखाने एक गर्मी हस्तांतरण शामिल तंत्र हो सकता है उच्च दक्षता, ऊर्जा की बचत, लघु सुखाने चक्र, वर्दी हीटिंग और ऊर्जा की बचत।

वैक्यूम सुखाने उपकरण


इस आलेख का यूआरएल: http://www.tdvac.com/yd/news/373.html

कीवर्ड: वैक्यूमसुखानेउपकरण

हाल ही में देखा गया:

  • ग्राहक सेवा
  • फ़ोन
    13904029788
  • संदेश छोड़ दो
  • 在线咨询