वैक्यूम कास्टिंग उपकरण

समाचार

कीवर्ड

हमसे संपर्क करें

शेनयांग Zhongzheng Tuoda प्रौद्योगिकी कं, लिमिटेड

पता: 221, Xinminfa Ha Niu औद्योगिक पार्क, शेनयांग, लिओनिंग प्रांत

फोन: 024-87704056

फैक्स: 024-8770545 9

ईमेल: sytdvac@126.com

मोबाइल: 13940029788

वेबसाइट: www.tdvac.com

वैक्यूम पंपिंग उपकरण में अपर्याप्त पंपिंग क्षमता या उच्च रिसाव दर है

आपका वर्तमान स्थान: घर के >> समाचार केंद्र >> तकनीकी ज्ञान

वैक्यूम पंपिंग उपकरण में अपर्याप्त पंपिंग क्षमता या उच्च रिसाव दर है

रिलीज दिनांक: 2018-05-22 लेखक: क्लिक करें:

वैक्यूम उपकरण की मरम्मत का मुद्दा गलती का न्याय करना है। या दोनों, वैक्यूम अप पंप, वहाँ कई कारण हो सकते हैं, तो हम यह पता लगाने चाहिए कारण क्या है, पम्पिंग क्षमता अपर्याप्त या वैक्यूम तेल लगाने डिवाइस रिसाव दर है। इस समय, आपको धैर्यपूर्वक निरीक्षण और रिकॉर्ड करना चाहिए, और गलती का पता लगाना चाहिए। उदाहरण के लिए, एक ही समय, इस समय ले रही है, जबकि वैक्यूम की डिग्री कम है, उच्च दबाव वाल्व बंद, इस तरह के एक वैक्यूम गेज सुई जल्दी से ड्रॉप, ज्यादातर मामलों में निर्वात चैम्बर के रिसाव, इस बार रिसाव पृथक किया जाना चाहिए। वैक्यूम गेज सुई धीरे-धीरे चला जाता है, ज्यादातर मामलों में वैक्यूम इकाई पम्पिंग क्षमता पर्याप्त नहीं है, तो समस्या पर गौर पंप और वाल्व पर ध्यान केंद्रित कर सकते हैं, देखने के लिए जहां इसका रिसाव हो रहा है, या एक प्रसार पंप तेल संदूषित है, ऑक्सीकरण है की तरह, या foreline अच्छा सील, अपर्याप्त पंप तेल; emulsified तेल या पंप, सील रिसाव, वाल्व क्षति और अन्य दोष।

उपयोगकर्ताओं के लिए सबसे बड़ा सिरदर्द रिसाव दर का पता लगाने है। आंतरिक रिसाव और बाहरी रिसाव का रिसाव; बाहरी रिसाव का पता लगाने के लिए बेहतर है, आंतरिक रिसाव करना मुश्किल है। बड़ा लौ विधि, लीक कर सकते हैं हवा का प्रवाह, लौ, पहले वैक्यूम पंप के सिद्धांतों से विचलित एक मोमबत्ती या एक लाइटर धीरे-धीरे संदिग्ध आसपास खोज का उपयोग कर सकते हैं, आग की लपटों रिसाव को खोजने के लिए परिवर्तन होगा, रिसाव पाया जा सकता है। हम घर का बना रिसाव डिटेक्टर अब ZHC उत्पादन के साथ रोटरी फलक पंप के परिचालन सीमा के भीतर लीक कर सकते हैं। 1 उपकरण टाइप करें। रिसाव का पता लगाने उपकरण जेडजे का उपयोग करता है। 2 आयनीकरण विनियमन ट्यूब, विनियमन रोटरी वैन पंप की पहचान के लिए इनलेट से जुड़ा हुआ है। एक प्रसार पंप इकाई के मामले में, 10 Pa की रिसाव दर का पता लगाया जा सकता है।

छोटे रिसाव और वैक्यूम oiling डिवाइस microleakage अधिक कठिन जाँच करने के लिए, हम इस तरह के प्रयोग विधि एसीटोन या इथेनॉल के रूप में कुछ गैसों का रिसाव, के प्रति संवेदनशील है एक उच्च वैक्यूम आयनीकरण ट्यूब में उपयोग करने के लिए है, चिकित्सा सिरिंज के साथ संदिग्ध क्षेत्रों में इंजेक्ट किया जाता एसीटोन या इथेनॉल, जब रिसाव बिंदु पर छिड़काव किया जाता है, आयनीकरण गेज का सूचक महत्वपूर्ण रूप से स्विंग करेगा। इस तरह से रिसाव में रोगी जब तक आयनीकरण गेज के स्थिर संकेत, वैक्यूम इकाई क्षमता और संतुलन की रिसाव दर, और फिर इंजेक्शन पंप है इंतज़ार करना होगा होना चाहिए। रिसाव की पुष्टि के लिए इसे कई बार दोहराना सबसे अच्छा है। जेडएचसी -1 उपकरण लीक का पता लगाने के लिए उपर्युक्त विधि का भी उपयोग कर सकता है, अंतर ज़ेडएचसी है। 1 मीटर रोटरी वैन पंप की कामकाजी रेंज में रिसाव का पता लगा सकता है, और वायुमंडल के संपर्क में आने से डरता नहीं है।

अधिकांश आंतरिक रिसाव पानी पर ठंडा जैकेट वाले उपकरणों पर हुआ, और कोई संदिग्ध नहीं मिला। हालांकि, वहाँ एक घटना है, यांत्रिक पंप की गति काफी कम, कम गेज संकेत, एक यांत्रिक तेल पंप जल्दी से, emulsified निर्वात चैम्बर के एक लोहे आधारित भागों में काफी जीर्णशीर्ण है, उपरोक्त शर्तों को काफी हद तक रिसाव निर्धारित कर सकते हैं। 25 किलो एक आवृत्ति भट्ठी, 2X 70 एक रोटरी फलक पंप है और जड़ें 150 पंप दो पंपों के साथ पंप केवल अभिनय जड़ें पंप 150, नहीं लाया जा सकता है रिसाव नहीं मिला l0Pa पंप, जोड़ा गया, लेकिन है जल्द ही तेल यांत्रिक पंप, निर्वात चैम्बर लोहा आधारित सदस्य महत्वपूर्ण जंग की स्थिति, उपकरण emulsified के बाद विघटन ढक्कन के माध्यम से पानी को ठंडा करने की विधि द्वारा अलग लीक कर रहा है साफ करने के लिए। शेष रिसाव को खोजने के लिए है। पहले आंतरिक दीवार को साफ करें, फिर ठंडा पानी पास करें ताकि यह देखने के लिए कि कोई गीला बिंदु है, और गीली जगह रिसाव बिंदु है।

वैक्यूम तेल लगाने के उपकरण


इस आलेख का यूआरएल: http://www.tdvac.com/yd/news/391.html

कीवर्ड: वैक्यूमतेललगानेकेउपकरण

हाल ही में देखा गया:

  • ग्राहक सेवा
  • फ़ोन
    13904029788
  • संदेश छोड़ दो
  • 在线咨询