वैक्यूम कास्टिंग उपकरण

समाचार

कीवर्ड

हमसे संपर्क करें

शेनयांग Zhongzheng Tuoda प्रौद्योगिकी कं, लिमिटेड

पता: 221, Xinminfa Ha Niu औद्योगिक पार्क, शेनयांग, लिओनिंग प्रांत

फोन: 024-87704056

फैक्स: 024-8770545 9

ईमेल: sytdvac@126.com

मोबाइल: 13940029788

वेबसाइट: www.tdvac.com

परिवर्तनीय दबाव वैक्यूम सुखाने उपकरण preheating चरण intermittently वैक्यूम बढ़ जाती है

आपका वर्तमान स्थान: घर के >> समाचार केंद्र >> तकनीकी ज्ञान

परिवर्तनीय दबाव वैक्यूम सुखाने उपकरण preheating चरण intermittently वैक्यूम बढ़ जाती है

रिलीज दिनांक: 2018-05-22 लेखक: क्लिक करें:

दबाव स्विंग वैक्यूम सुखाने उपकरण preheating चरण

कोर और कुंडल एक निश्चित तापमान तक पहुँच जाता है, गर्मी का तार को अवशोषित कम हो जाती है, गर्मी का एक बहुत कोर बड़ी मात्रा में ऊष्मा क्षमता को अवशोषित कर लेता है। इस समय, वैक्यूम पंप, इसलिए टैंक निर्वात की एक निश्चित डिग्री है, और उथले पानी की सतह के वाष्पीकरण के लिए शुरू कर दिया। रुक-रुक कर निर्वात में वृद्धि, सुखाया ताकि पानी के एक हिस्से को टैंक के बाहर तैयार की है, गर्मी विनिमय के दूसरे हिस्से के रूप में गर्मी हस्तांतरण मध्यम भाग लेते हैं। कुछ गर्मी टैंक दबाव बूँदें पानी वाष्पीकरण की वजह से और ले, शरीर का तापमान कम हो जाएगा, वहाँ पर्याप्त गर्मी गर्मी हानि के पूरक के लिए होना चाहिए, कुंडल सामान्य तापमान बनाए रखने के लिए एक नया गर्मी संतुलन रखती है,। आदेश सुखाने टैंक दोनों अच्छे गर्मी हस्तांतरण की स्थिति, और नकारात्मक दबाव वाष्पीकरण की वांछित प्रभाव आ रही है, बनाने के लिए; थर्मल वैक्यूम राज्य में पानी की भौतिक विशेषताओं के अनुसार, बारी की एक प्रक्रिया के आंतरिक दबाव (खाली - ध्यान केन्द्रित करना - Doped गैस - होल्डिंग दबाव - पम्पिंग आउट)।

इलेक्ट्रॉनिक नियंत्रण प्रणाली

1) प्रत्येक शक्ति पट्टी डिवाइस में वैक्यूम सुखाने ट्रांसफार्मर उपकरण-विशिष्ट है, कनेक्शन डिवाइस के किसी भी बिजली के उपकरणों स्वतंत्र प्रतिबंधित करते हैं।

2) अन्य उपकरण या लाइनों को उपकरण नियंत्रण कैबिनेट या घटकों से कनेक्ट न करें।

3) नियंत्रण कैबिनेट में कुछ भी न रखें, आग, शॉर्ट सर्किट, बिजली के झटके जोखिम को रोकने के लिए।

4) गैर पेशेवरों के निषेध बिजली के झटके को रोकने के लिए डिवाइस के आपरेशन के दौरान कैबिनेट दरवाजा खोलने,। 5) नियंत्रण कैबिनेट में प्रत्येक बार रिले के सेटिंग मूल्य को बदलने के लिए मना किया गया है।

कार्यक्रम गर्म करने के लिए एक कमांड सिस्टम के मामले में नहीं पाया जाता है, हीटिंग मूल्य मीटर अभी भी प्रदर्शित करता है, तुरंत जांच होनी चाहिए कि क्या संपर्कों क्षतिग्रस्त हो रहे हैं, संपर्क होती है तो तुरंत क्षतिग्रस्त प्रतिस्थापित किया जाना चाहिए; हीटिंग अगर यह एक संख्यात्मक प्रदर्शन या दोनों एम्मीटर बिना पाया जाता है फ्यूज क्षतिग्रस्त होने पर तत्काल जांच करनी चाहिए, अगर फ्यूज क्षतिग्रस्त हो गया है, तो इसे समय में बदला जाना चाहिए।

HTF टॉप बॉक्स एक हीटर टर्मिनल, प्लेसमेंट निषिद्ध लेख कवर हीटिंग कैबिनेट ले जाने के लिए राज्य बिजली बंद में पुष्टि की जानी चाहिए है। हमेशा HTF प्रणाली संचालन की जांच, दबाव नापने का यंत्र 910 पर्ची या गरीब संचलन पंप के कारण थर्मल तेल टैंक टैंक में प्रवाहित नहीं होता स्थानीय गर्म होने के कारण को रोकने के लिए 0.2Mpa से कम नहीं होना चाहिए।

गर्मी हस्तांतरण तेल प्रणाली के प्रत्येक मैनुअल वाल्व (झटकाडा वाल्व को छोड़कर) सामान्य रूप से खुले राज्य में होना चाहिए। तापमान विचलन को रोकने के लिए गर्मी हस्तांतरण तेल हीटिंग बॉक्स पर थर्मल प्रतिरोध की स्थापना स्थिति और ऊंचाई को बदलने के लिए मना किया गया है। ※ 8) नियंत्रण कैबिनेट तापमान नियंत्रण तालिका के निर्धारित मूल्य की अनधिकृत संशोधन के खिलाफ है, और तापमान संरक्षण खराबी या खराबी को रोकने के लिए।

नोट: आवश्यकता है, अगर टैंक वायुमंडलीय राज्य में गरम किया जाता है, वाल्व 203 हीटिंग पहले खोला जाना चाहिए, और दरवाजा clamped नहीं किया जा सकता। टैंक के अंदर दबाव बढ़ाकर टैंक को नुकसान रोकें।

हमेशा फ्यूज जाँच, संपर्क राज्य और हीटर के तार, ढीला है, या यदि क्षतिग्रस्त, प्रतिस्थापित किया जाना चाहिए, बन्धन।

दबाव स्विंग वैक्यूम सुखाने उपकरण


इस आलेख का यूआरएल: http://www.tdvac.com/yd/news/384.html

कीवर्ड: दबावस्विंगवैक्यूमसुखानेउपकरण,वैक्यूमसुखानेउपकरण

हाल ही में देखा गया:

  • ग्राहक सेवा
  • फ़ोन
    13904029788
  • संदेश छोड़ दो
  • 在线咨询