वैक्यूम कास्टिंग उपकरण

समाचार

कीवर्ड

हमसे संपर्क करें

शेनयांग Zhongzheng Tuoda प्रौद्योगिकी कं, लिमिटेड

पता: 221, Xinminfa Ha Niu औद्योगिक पार्क, शेनयांग, लिओनिंग प्रांत

फोन: 024-87704056

फैक्स: 024-8770545 9

ईमेल: sytdvac@126.com

मोबाइल: 13940029788

वेबसाइट: www.tdvac.com

वैक्यूम प्रजनन उपकरण के कुछ फायदे

आपका वर्तमान स्थान: घर के >> समाचार केंद्र >> कंपनी समाचार

वैक्यूम प्रजनन उपकरण के कुछ फायदे

रिलीज दिनांक: 2018-05-22 लेखक: क्लिक करें:

वैक्यूम संसेचन उपकरण की शुरूआत के लिए, शायद हर किसी के बारे में सुना है, लेकिन केवल अफवाहें तक ही सीमित था, कुछ लोगों को वैक्यूम संसेचन उपकरण, तो वैक्यूम संसेचन उपकरण तुलना करने के लिए, जिसके लिए सभी के बाद ताकत है? गुरु के रूप में हम कर रहे हैं से मुलाकात की कुछ कम।

मास्टर ने कहा कि प्रथम खंड, वैक्यूम संसेचन उपकरण ताकत गर्भवती है, भरा है, degassed औसत, पूर्ण, लघु घंटे, Ningjingyan सरल, गैर-प्रदूषणकारी।, और प्लास्टिक की सामग्री पीयू-निर्वात degassing प्रक्रिया के विभिन्न प्रकार के। कार्यान्वयन का तार vacuo में वैक्यूम इंसुलेटिंग , लागू रोधक तेल जल्दी से औसत कर सकते हैं, कुंडल और मामूली अंतर, मौखिक और घिनौना के छिद्रों में एक पूर्ण प्रवेश।

हल करने के लिए वैक्यूम इन्सुलेशन उत्पाद के बाद, इन्सुलेशन समारोह बहुत उठाया जा सकता है, उत्पाद बिजली की खपत, कंपन, शोर और तापमान वृद्धि, और इसलिए महत्वपूर्ण परिणाम नीचे, उत्पाद की गुणवत्ता को बढ़ाने के लिए, ताकि यान जी उत्पादों के जीवन अच्छा परिणाम है, इस प्रकार वैक्यूम संसेचन कट्टरपंथी संसेचन लिया जाता है प्रक्रिया प्रदान नहीं की का उपयोग करता है और ऊंचाई प्रतिस्पर्धी खरीदारी की तुलना में। कई बार की तुलना में वैक्यूम संसेचन द्वारा कम एक घंटे के प्राचीन डुबकी प्रक्रिया का सोख, लेकिन यह भी ड्रिप के दौरान सामग्री कम कर देता है घंटे और लागत, प्रत्यक्ष पूंजी उत्पादन में कमी आई, उत्पाद की गुणवत्ता और मॉल की प्रतिस्पर्धा ऊपर चला।

वैक्यूम प्रजनन उपकरण


इस आलेख का यूआरएल: http://www.tdvac.com/yd/news/378.html

कीवर्ड: वैक्यूमप्रजननउपकरण

हाल ही में देखा गया:

  • ग्राहक सेवा
  • फ़ोन
    13904029788
  • संदेश छोड़ दो
  • 在线咨询