वैक्यूम कास्टिंग उपकरण

समाचार

कीवर्ड

हमसे संपर्क करें

शेनयांग Zhongzheng Tuoda प्रौद्योगिकी कं, लिमिटेड

पता: 221, Xinminfa Ha Niu औद्योगिक पार्क, शेनयांग, लिओनिंग प्रांत

फोन: 024-87704056

फैक्स: 024-8770545 9

ईमेल: sytdvac@126.com

मोबाइल: 13940029788

वेबसाइट: www.tdvac.com

वैक्यूम ऑइलिंग उपकरण के लिए विधियों और आवश्यकताओं क्या हैं?

आपका वर्तमान स्थान: घर के >> समाचार केंद्र >> उद्योग समाचार

वैक्यूम ऑइलिंग उपकरण के लिए विधियों और आवश्यकताओं क्या हैं?

रिलीज दिनांक: 2018-05-22 लेखक: क्लिक करें:

तेल लगाने उपकरण 220kV और ऊपर ट्रांसफार्मर, रिएक्टरों आवश्यक वैक्यूम तेल लगाने वैक्यूम; 110kV वैक्यूम तेल की सलाह दी। विस्तृत औसत गति ले जाया जाता है, और वैक्यूम डिग्री 2 एच के बाद निर्दिष्ट लिंक तक पहुँच जाता है, ट्रांसफार्मर टैंक में तेल लगाने के लिए शुरू किया, पूरी प्रक्रिया वैक्यूम तेल के तहत रखा जाना चाहिए, तेल शरीर के तापमान में इंजेक्शन के तापमान से थोड़ा अधिक होना चाहिए। 3 में ~ 5t ज गति / ट्रांसफार्मर तेल रोकथाम टैंक टॉप में इंजेक्ट किया जाता है जब 200 मिमी के बारे में की दूरी, और सफाई, युग्मन समय जारी: 110kV 2h से कम नहीं, 220kV 4 से कम नहीं। लोचदार आवश्यक विरूपण की राशि ध्यान से ट्रांसफार्मर, जो दो बार दीवार मोटाई की सबसे बड़ी मूल्य अवधि नहीं है की वैक्यूम टैंक नजर रखने के लिए। परम निर्वात ट्रांसफार्मर अनुमति प्राप्त मान: 110kV और 16000kVA में ट्रांसफार्मर क्षमता 0.051Mpa, 110kV और 20000kVA में ट्रांसफार्मर क्षमता से काफी ऊपर पार नहीं नहीं अवधि 0.051Mpa; 4000 के 35kV ट्रांसफार्मर क्षमता ~ 31500kVA 0.051Mpa अवधि नहीं 220kV ~ 330kV ट्रांसफार्मर नहीं 0.101 एमपीए फैला रहा है।

PSGLJ श्रृंखला प्रकाश प्रकार मुख्य रूप से सटीक फिल्टर का तेल, ठोस अशुद्धियों का तेल, रोधक तेल, विशेष ठीक फिल्टर, विशेष रूप से तेल फिल्टर में के लिए प्रयोग किया जाता है को फ़िल्टर नहीं कर सकते हैं सामान्य उच्च चिपचिपाहट तेल फिल्टर। यह प्लेट और फ्रेम दबाव फिल्टर का प्रतिस्थापन उत्पाद है। इस मामले में जहां केवल यांत्रिक दोष बंद फ़िल्टर किया, मशीन, वैक्यूम तेल, सुविधा, कम लागत और उच्च परिशुद्धता से ज्यादा लचीला सामान्य दबाव प्रकार फिल्टर उपयोग, लंबे जीवन की तुलना में व्यापक के लिए, निरंतर स्थिरता कम करने के लिए, कोई गर्म किया जा सकता फिल्टर पेपर, उच्च परिशुद्धता और स्थिर निस्पंदन बदलें। इसलिए, जीएल श्रृंखला हल्के परिशुद्धता फिल्टर व्यापक रूप से बिजली, निर्माण, मोटर वाहन, रेलवे, धातु विज्ञान, स्टील रोलिंग, विमानन, खनन, आदि, हाइड्रोलिक तेल, टरबाइन तेल, मशीन का तेल, कंप्रेसर तेल, धुरी तेल, तेल इंसुलेटिंग में प्रयोग किया जाता है, और इथेनॉल, पेट्रोल और ज्वलनशील तरल पदार्थ के स्नेहन प्रभाव के बिना गहराई निस्पंदन, निस्पंदन लेकिन नहीं के रूप में कार्य चिकनाई के सभी तरल तेल।

बिजली के इन्सुलेशन और रोधक तेल का मुख्य कार्य ठंडा किया जाता है, लेकिन यह भी उत्पन्न होती है जब काटने चाप एक सर्किट के उन्मूलन का प्रभाव पड़ता है। गर्मी, बिजली क्षेत्र से ट्रांसफार्मर का तेल, ऑक्सीजन और आक्साइड धीरे-धीरे एक अघुलनशील गम के रूप में विभिन्न एल्कोहल, एल्डीहाइड, एसिड ऑक्सीकरण, और अंत में उत्पन्न के साथ संपर्क में तेल, कीचड़ उपजी। इन एसिड ट्रांसफार्मर, ट्रांसफार्मर तेल की इंसुलेटिंग प्रदर्शन कम होती है और इसलिए निस्पंदन द्वारा इलाज किया जाना चाहिए। और निकास उपचार भी करते हैं। क्योंकि गैस इन्सुलेटिंग तेल के इन्सुलेशन गुणों को प्रभावित करेगी। ट्रांसफॉर्मर तेल इंसुलेटिंग DZJ-एल वैक्यूम तेल फिल्टर इस्तेमाल किया जा सकता है।

वैक्यूम तेल लगाने के उपकरण


इस आलेख का यूआरएल: http://www.tdvac.com/yd/news/371.html

कीवर्ड: वैक्यूमतेललगानेकेउपकरण

हाल ही में देखा गया:

  • ग्राहक सेवा
  • फ़ोन
    13904029788
  • संदेश छोड़ दो
  • 在线咨询