वैक्यूम कास्टिंग उपकरण

समाचार

कीवर्ड

हमसे संपर्क करें

शेनयांग Zhongzheng Tuoda प्रौद्योगिकी कं, लिमिटेड

पता: 221, Xinminfa Ha Niu औद्योगिक पार्क, शेनयांग, लिओनिंग प्रांत

फोन: 024-87704056

फैक्स: 024-8770545 9

ईमेल: sytdvac@126.com

मोबाइल: 13940029788

वेबसाइट: www.tdvac.com

वैक्यूम प्रजनन उपकरण रखरखाव की जरूरत है

आपका वर्तमान स्थान: घर के >> समाचार केंद्र >> कंपनी समाचार

वैक्यूम प्रजनन उपकरण रखरखाव की जरूरत है

रिलीज दिनांक: 2018-05-22 लेखक: क्लिक करें:

हम वैक्यूम संसेचन उपकरण का उपयोग करते हैं, रोजगार बहाल करने के लिए लगाए गए मांग, फिर वापस स्वास्थ्य के लिए वापस पाले, वैक्यूम संसेचन मशीन की सामग्री सहित, क्या करता है?

मैं संयंत्र गुरु ने कहा, नमनीय वैक्यूम संसेचन उपकरण एक नियमित आधार पर दैनिक वापस स्वास्थ्य के लिए वापस पाले में बांटा जा सकता है और स्वास्थ्य के लिए वापस पाले:

सबसे पहले, दैनिक स्वास्थ्य के लिए वापस नर्स:

1. धूल के बाहरी स्वरूप पोंछ मशीन; रंग से अधिक 2 दैनिक उपचार; .. 3 सर्वेक्षण कि क्या स्तर 4:00 ;. समायोजित विद्युत विद्युत वर्ग actuated किया जाना चाहिए और संचालन की स्थिति, एक परीक्षण स्तंभ तात्कालिक समस्या पर अपना ध्यान का उपयोग करें।

दूसरा, एक नियमित आधार पर वापस स्वास्थ्य के लिए वापस पाले:

1. वैक्यूम क्लीनर सेट आकार प्रतिधारण स्वच्छ, कोई जंग, रिसाव निरीक्षण को नष्ट 2. संसेचन पाइपिंग, वाल्व; पहनने सदस्य के परिवर्तन के साथ जांच, वैक्यूम पंप तेल के साथ ट्रांसड्यूसर रंग में है कि क्या चिकनी नाली की जांच; पाइपलाइन को खत्म करने, सिलेंडर अवशेषों रंग अवशेषों; परिवर्तन बहाल करने या वाल्व पहनने के साथ सभी खोलने और वाल्व के समापन की स्थिति की जाँच करें,, 3. उपकरणों, बिजली के सफाई टैंक, ताकि एक ही स्वच्छ बिजली प्रतिष्ठानों, सुरक्षित और विश्वसनीय सुरक्षा उपकरण पहचान; सभी विद्युत, संपर्क की परीक्षा, परिवर्तन के सदस्य के साथ 4 निर्वात प्रणाली, निर्वात प्रणाली, सभी पाइप, जवानों को खत्म करने के लिए सुनिश्चित करें कि वैक्यूम की डिग्री है, वैक्यूम गेज अंशांकन निरीक्षण सटीकता;।।

ऊपर वैक्यूम संसेचन रोजगार परिचय बहाल करने के लिए, यदि आप व्यवस्था, प्रतिक्रिया स्वागत की मुलाकात शर्तों डुबकी के लिए अधिक समाचार चाहते हैं निर्धारित करने के लिए है।

वैक्यूम प्रजनन उपकरण


इस आलेख का यूआरएल: http://www.tdvac.com/yd/news/366.html

कीवर्ड: वैक्यूमप्रजननउपकरण

हाल ही में देखा गया:

  • ग्राहक सेवा
  • फ़ोन
    13904029788
  • संदेश छोड़ दो
  • 在线咨询